एशिया के सबसे ऊंचे होटल का खूबसूरत नज़ारा(Pics)

punjabkesari.in Saturday, Jun 18, 2016 - 02:04 PM (IST)

परिवार के साथ घूमने जाते वक्त यह चिंता सबको सताती है कि जिस जगह हम जा रहें हैं,वहां रहने का भी अच्छा इंतजाम हो जाए। हर कोई अपने बजट के हिसाब से ही खर्च करना चाहता है ताकि उसे घर से बाहर किसी भी तरह की परेशानी न आए। भारत में ऐसी बहुत सी जगहें हैं। जिसके कुदरती नजारे तो बहुत ही आकर्षित है लेकिन रहने के लिए कोई खास सहुलियत नही है। 
 
 
हम आपको भारत की एक बहुत ही खूबसूरत प्लेस के बारे में बता रहें हैं, यह है स्पीति घाटी। इस वैली में अब तक कोई होटल नही था लेकिन अब ज़ोस्टल(Zostel) होटल चेन की तरफ से बनाया गया यह होटल एशिया का सबसे बेहतरीन होटल है और व्यू के मामले में ये एशिया का सबसे उंचाई पर बना होटल है। 
 
 
इसके चारों ओर पहाड़, ठंडी हवा और खूबसूरत नज़ारा खुशनुमा एहसास कराता है।यहां पर पर्यटको की सारी सहूलियत का खास ख्याल रखा गया है। इसमें सांझा रूम के साथ-साथ आपको डीलक्स रूम और आऊट डॉर टैंट(Outdoor Tents) की सुविधाएं आसानी से उपलब्ध है। आप अपनी पसंद और खर्च के मुताबिक कोई भी कमरा ले सकते हैं।
 
 

इस जगह पर शानदार होटल की सुविधा मिलने से स्पिती घाटी में भी पर्यटन बढ़ने के लिए भी मददगार साबित हो सकता है, जिससे आस-पास के इलाकों को भी फायदा मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News