अनोखी शादी : दुल्हन ने कुत्ते के साथ लिए फेरे, वीडियो VIRAL

Thursday, Feb 23, 2017 - 08:38 PM (IST)

नई दिल्ली : अगर आप पशु प्रेमी हैं और अपने घर में पालतू जानवर से आपको उतना ही प्यार है जितना परिवार के किसी भी और सदस्य से तो यह कहानी आपको यकीनन भाएगी। आपके दिल के करीब वह पालतू कुत्ता, बिल्ली या तोता अक्सर आपके मूड़ को उस वक्त संभालता है जब आप बेहद उदास होते हैं। या आपकी खुशी में उसी तरह शरीक होता है जैसे आपके बाकी के दोस्त और परिवार। आलम यह हो जाता है कि आप जहां जाते हैं वो आपके पीछे और वो जहां आप उसके पीछे।

ऐसा ही कुछ हुआ मानसी की शादी में जिसे उनके पालतू कुत्ते सुल्तान ने अपनी मौजदूगी से गुलजार किया। सारी रस्में अपनी तरीके से चल रही थी, दुल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए खड़े हुए तो लाल और सुनहरी शेरवानी पहने सुल्तान अपनी दोस्त मानसी को छोडऩे के लिए तैयार नहीं था और इसलिए जैसे ही फेरे शुरू हुए सुल्तान ने भी उनके पीछे-पीछे चक्कर लगाना शुरू कर दिया।

 

सुल्तान होटल के कमरे से मंडप तक मानसी के साथ ही आया। शादी में मौजूद एक दोस्त ने बताया कि वो जहां जाती है, वो उसके पीछे पीछे जाता है। दो दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। जब फेरे लिए जा रहे थे तब सुल्तान को पीछे-पीछे चलता देख, सभी मेहमान ठहाके मारने से खुद को रोक नहीं पाए। और न चाहते हुए भी सारा ध्यान दुल्हा-दुल्हन से हटकर सुल्तान पर जा टिका।

Advertising