केजरीवाल और उसके गुंडे मुझे और मेरे परिवार को मरवा सकते हैं: आप विधायक

Thursday, Jul 28, 2016 - 07:58 PM (IST)

नई दिल्ली: बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुद की जान को खतरा बताने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी सरकार के पूर्व मंत्री और आप के विधायक असीम अहमद खान ने केजरीवाल से जान का खतरा बताया है। असीम ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को सीएम केजरीवाल और उनकी टीम से जान का खतरा है। असीम ने उपराज्यपाल और गृहमंत्री से इस मामले में सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।

असीम ने वीरवार को प्रेस नोट के जरिए सीएम केजरीवाल आरोपों की झडी लगा दी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और उनके कुछ करीबी मुझे मरवाना चाहते हैं। जिसकी सूचना में आज से दो महीने पहले एलजी साहब और गृहमंत्री को दे चुका हूं। देश के लोगों को मीडिया द्वारा इस घिनौने षडय़ंत्रकारी केजरीवाल का असली चेहरा सब के सामने लाना चाहता हूं।

कुछ समय पहले पंजाब में हुए कुरान पाक की बेअदबी के खिलाफ आवाज उठाई तो तब से ही मेरे पीछे पड़े हुए केजरीवाल और उसके साथी मुझे और मेरे परिवार को खत्म करने की धमकियां मिलती हैं। इनके कुछ गुंडों के खिलाफ मैने एफआईआर भी दर्ज कराई है। मैं देश की जनता को यह बताना चाहता हूं कि कैसे धर्म जैसे संवेदनशील मुद्दों पर विवादित प्रचार करने के षडयंत्र रचे जाते हैं ।

आसिम ने कहा कि उन्हें पता है कि केजरीवाल के कौन-कौन से लोग उन्हें मरवा सकते हैं, पुलिस को मैंने शिकायत कर दी है। 15-20 दिन पहले ही उन्हें केजरीवाल के गुंडों ने धमकी दी है और वह 10 महीने से ये बताने में डर रहे थे लेकिन अब वह नहीं डरेंगे। आसिम ने कहा कि उनके पास काफी सारे सबूत और वीडियो रिकॉर्डिंग हैं जो वह बहुत जल्द उन्हें मीडिया के सामने रखेंगे। 2015 में हुए विधानसभा के चुनाव में आसिम मटियामहल सीट से चुनाव जीते थे जिसके बाद उन्हें मंत्रिमंडल में खाद्य आपूर्ति मंत्री का पद दिया गया था।
Advertising