रेस्त्रां में टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स के साथ हुआ यह हादसा

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2015 - 04:25 PM (IST)

न्यूयॉर्क: रेस्त्रां में मोबाइल फोन चुराने आए एक शख्स को टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने दो कुर्सियों से छलांग लगा कर पकड़ा। दरअसल, मंगलवार को सेरेना अपने दोस्त के साथ न्यूयॉर्क के एक रेस्त्रा में पहुंची थीं। सेरेना के सामने खड़ा शख्स अचानक उनका मोबाइल सेट लेकर भागने लगा।

इसी बीच, सेरेना दो कुर्सियों के ऊपर से छलांग लगाते हुए दौड़ पड़ीं। सड़क पर उन्होंने दौड़कर उस शख्स को पकड़ा और मोबाइल फोन वापस ले लिया। इस घटना के बारे में खुद सेरेना ने अपने फेसबुक पोस्ट में जिक्र किया है। पोस्ट में सेरेना ने अपनी तारीफ करते हुए खुद को ''सुपर हीरो'' की तर्ज पर ''सुपर सेरेना'' भी बताया है।

सेरेना ने अपनीपोस्ट में लिखा है कि मंगलवार को हम रेस्टोरेंट में चीनी फूड का लुत्फ उठा रहे थे। तब एक शख्स मेरा फोन लेकर जाने लगा। मैं भीड़ को चीरते हुए, दो कुर्सियों के ऊपर से छलांग लगाते दौड़ी। कुछ ही देर में मैं चोर तक जा पहुंचीं। चोर ने सोचा था कि वो मुझे से तेज दौड़ लगाकर रफूचक्कर हो सकता है, लेकिन ट्रेनिंग के दौरान लगाए स्प्रिंट्स बड़े काम आए। मैंने तेजी से दौड़ कर कुछ ही देर में उसे पकड़ लिया।

सेरेना ने कहा कि मैंने बड़े ही अदब से पूछा- अगर आपने गलती से मेरे फोन को उठा लिया है तो कृपया वापस कर दें। और उस शख्स ने जवाब दिया- हां शायद मैंने गलती से फोन उठा लिया। उसने तुरंत ही मुझे फोन वापस कर दिया। जब सेरेना उस शख्श फोन लेकर वापस लौटीं तो रेस्त्रां में मौजूद लोगों ने खड़े होकर उनका हौसला बढ़ाया और तारीफ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News