आनंद अमृतराज ने कहा-स्पेन के खिलाफ मैच शाम को होना दुर्भाग्यपूर्ण

Wednesday, Sep 07, 2016 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्ली: स्पेन के खिलाफ डेविस कप मुकाबले शाम को शुरू होने से भारतीय टीम हैरान है और कप्तान आनंद अमृतराज ने इसे दुर्र्भाग्यपूर्ण फैसला करार दिया क्योंकि इससे भारत को अपनी सरजमीं पर खेलने का फायदा नहीं मिल सकेगा। एकल मैच शाम पांच बजे शुरू होंगे और युगल मुकाबले 7 बजे से खेले जाएंगे । डीएलटीए ने अधिक दर्शकों को स्टेडियम में खींचने के लिये यह पहल की है।   
 
गैर खिलाड़ी कप्तान अमृतराज ने कहा कि उनसे या उनके खिलाडिय़ों से इस बारे में राय नहीं ली गई। उन्होंने कहा कि 5 बार के चैम्पियन स्पेन के खिलाफ मुकाबले दिन की गर्मी और उमस में होने चाहिए थे। उन्होंने अमरीका से प्रेस ट्रस्ट से कहा कि मुझसे मैचों के टाइमिंग के बारे में पूछा नहीं गया और मुझे यकीन है कि खिलाडिय़ों से भी नहीं पूछा गया होगा। रोहन को पता नहीं था और मैने ही उस बताया। हम आम तौर पर दिन में खेलना पसंद करते हैं। शाम का समय स्पेन के खिलाड़ियों को राय आएगा।
 
उन्होंने कहा कि मैंने डेविस कप की वेबसाइट पर मैचों का समय देखा। यह आम धारणा है कि स्पेन की टीम हमसे काफी बेहतर है और इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे दिन में खेल रहे हैं या शाम है । यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हमें मेजबान को अपनी धरती पर खेलने का फायदा देना चाहिये था । डेविस कप में अजीबोगरीब बातें होती रहती है।
 
Advertising