हैदराबाद में महिला की हत्या कर शव के टुकड़े किये, कटे हुए सिर को कचरे में फेंका

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 07:50 PM (IST)

हैदराबाद, 25 मई (भाषा) श्रद्धा वालकर कांड की तरह हैदराबाद में एक हत्याकांड सामने आया है जिसमें पुलिस ने 48 साल के शेयर कारोबारी को उसके घर में किराये पर रहने वाली महिला की कथित हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोप हैं कि पुरुष ने महिला के शव के अनेक टुकड़े किये और उसके कटे हुए सिर को 17 मई को मूसी नदी के किनारे कचरे के ढेर में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को बी चंद्रमोहन को गिरफ्तार किया गया और घटनाक्रम का पता चला। पुलिस के अनुसार पहले आरोपी ने अपनी किरायेदार वाई अनुराधा रेड्डी (55) की 12 मई को हत्या कर दी और कथित रूप से सबूत मिटाने के लिए अनेक हैरान करने वाली गतिविधियों को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला की चाकू से हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव के छह टुकड़े पत्थर काटने वाली मशीन से किये। आरोपी ने महिला के हाथ और पैर उसके ही रेफ्रिजरेटर में रख दिये और बाकी टुकड़ों को उसी घर में एक सूटकेस में रख दिया गया जिसमें महिला रहती थी।

पुलिस के मुताबिक मोहन ने महिला का कटा हुआ सिर पॉलीथिन के एक बैग में रखा और 15 मई को नदी किनारे कचरे के ढेर में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद उसने एक-एक करके शरीर के सभी टुकड़ों को ठिकाने लगाने की साजिश रची।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व जोन) सीएच रूपेश ने कहा कि अनुराधा रेड्डी चंद्रमोहन के मालिकाना हक वाले घर में भूतल पर किराये पर रहती थीं।

नगर निगम के कुछ कर्मचारियों ने 17 मई को महिला का सिर देखा और पुलिस को बताया जिसने मौके पर जाकर पता लगाया।

डीसीपी के अनुसार पुलिस ने मामले की जांच के लिए आठ दल बनाये और इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर आरोपी को दबोचा गया।

अधिकारी ने कहा कि दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था और मोहन को महिला के सात लाख रुपये देने थे।

पुलिस के मुताबिक महिला मोहन पर पैसा लौटाने के लिए दबाव बना रही थी और इससे बचने के लिए आरोपी ने उसकी हत्या करने की साजिश रची।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News