केसीआर सरकार का जाना तय है और भाजपा का आना निश्चित: नड्डा

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 12:38 AM (IST)

हैदराबाद, तीन जुलाई (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को दावा किया कि तेलंगाना की जनता मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सरकार से त्रस्त हो चुकी है और उसने तय कर लिया है कि वह उन्हें घर बिठाकर भाजपा को सत्ता में लाएगी।

पार्टी की ओर से यहां आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि केसीआर का जाना अब तय है और भाजपा का राज्य की सत्ता में आना निश्चित है। मुख्यमंत्री राव का लोकप्रिय नाम केसीआर है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान वह दक्षिण के इस राज्य के प्रभारी थे और उन्होंने उस वक्त भी जनता का मूड देखा और आज भी वह जनता का मूड देख रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘लोग केसीआर की सरकार से त्रस्त हैं। उसके भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं। उनकी सरकार के अनाचार से त्रस्त हैं और जिस तरीके से विपक्षी दलों को कुचलने का कुत्सित प्रयास वह कर रहे हैं, तेलंगाना की जागरूक जनता ने तय कर लिया है कि केसीआर को घर में बिठाना है और भाजपा को सत्ता में लाना है।’’
हैदराबाद को ‘‘भाग्यनगर’’ के नाम से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘तेलंगाना से टीआरएस का जाना तय है और भाजपा का आना निश्चित है।’’
वृहद हैदराबाद नगर निगम के चुनाव सहित पिछले उपचुनावों में भाजपा के प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि इन नतीजों को देखकर लगता है कि आने वाले समय में जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देना तय कर लिया है।

उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार की कालेश्वरम परियोजना का व्यय 32,000 करोड़ रुपये से अब एक लाख 32,000 करोड़ रुपये पहुंच गया और परियोजना मुख्यमंत्री के लिए ‘‘एटीएम’’ बन गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर दावा करते है कि उन्होंने यहां के युवाओं को रोजगार दिया है, लेकिन सच्चाई यह है कि उनके लिए रोजगार का अर्थ अपने बेटे, बेटियों और दामादों को सेट करना है।

उन्होंने कहा कि ऐसी भ्रष्ट सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘यहां भ्रष्टाचार हो रहा है। योजनाओं को बदला जा रहा है। इसलिए समय आ गया है कि तेलंगाना को भी डबल इंजन की सरकार चाहिए। केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार चाहिए, तो तेलंगाना में भी कमल खिलना चाहिए।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News