मनीष प्रसाद को SAP भारतीय उपमहाद्वीप का अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक किया गया नियुक्त

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  SAP ने आज घोषणा की मनीष प्रसाद की नियुक्ति SAP भारतीय उपमहाद्वीप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में। वह कुलमीत बावा का स्थान लेंगे, जो दुनिया भर के ग्राहकों के लिए एसएपी बिजनेस टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म (एसएपी बीटीपी) के विकास और अपनाने के लिए वैश्विक भूमिका निभाते हैं।


कृपया संलग्न प्रेस विज्ञप्ति देखें जिसका शीर्षक है , "मनीष प्रसाद एसएपी भारतीय उपमहाद्वीप के लिए अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नियुक्त।"


उसकी तस्वीर भी लगाई है.


मनीष प्रसाद को SAP भारतीय उपमहाद्वीप का अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया


भारत, मार्च 06, 2024 - एसएपी ने आज घोषणा की मनीष प्रसाद की नियुक्ति SAP भारतीय उपमहाद्वीप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में। वह कुलमीत बावा का स्थान लेंगे, जो दुनिया भर में ग्राहकों के लिए एसएपी बिजनेस टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म (एसएपी बीटीपी) के विकास और अपनाने के लिए वैश्विक भूमिका निभाते हैं।


एसएपी में एक प्रौद्योगिकी अनुभवी और अनुभवी बिजनेस लीडर, मनीष धातु, खनन और ऑटोमोटिव उद्योगों में भारत के कुछ अग्रणी संगठनों के लिए रणनीतिक और प्रभावशाली परिणाम देने के लिए जिम्मेदार रहे हैं। दो दशकों से अधिक के करियर के साथ, उनके पास उत्तरी अमेरिका, मध्य पूर्व, एशिया और ऑस्ट्रेलिया सहित कई भौगोलिक क्षेत्रों में वैश्विक और क्षेत्रीय व्यवसायों के निर्माण और प्रबंधन का अनुभव है।


घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, एसएपी एशिया पैसिफिक जापान के अध्यक्ष, पॉल मैरियट ने कहा, “भारत क्षेत्र और वैश्विक स्तर पर एसएपी के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है, और नवाचार और विकास के लिए रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण केंद्र है। मैं मनीष का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं, और मुझे विश्वास है कि बाजार, हमारी तकनीक और लोगों के बारे में उनकी गहरी समझ भारत में विकास के अगले चरण की शुरुआत करेगी। मैं पिछले तीन वर्षों में एसएपी इंडिया के लिए निरंतर सफलता और विकास प्रदान करने में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए कुलमीत बावा को धन्यवाद देता हूं, और मैं एसएपी बीटीपी से हमारे ग्राहकों को मिलने वाले मूल्य में तेजी लाने में मदद करने के लिए उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।


अपनी नई भूमिका में, मनीष एसएपी के क्लाउड में कदम को आगे बढ़ाएंगे, जिससे सभी उद्योगों के ग्राहकों को एसएपी के साथ डिजिटल रूप से बदलने में सक्षम बनाने में मदद मिलेगी।


मनीष ने कहा , "भारत अपनी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में एक महत्वपूर्ण क्षण में है, कृत्रिम बुद्धिमत्ता जैसी उभरती प्रौद्योगिकियों को अपना रहा है, जो अभूतपूर्व संभावनाओं के युग का प्रतीक है।" "मैं विकास में तेजी लाने और अपने ग्राहकों को बुद्धिमान, टिकाऊ और भविष्य के लिए तैयार उद्यम बनने की यात्रा में मार्गदर्शन करने के लिए हमारी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली टीमों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News