Apple की काॅपी करेगा Samsung, लांच कर सकता है S6 Edge का प्लस वैरिएंट

Tuesday, Jul 21, 2015 - 09:23 PM (IST)

जालंधर : सैमसंग ने इस साल Galaxy S6 के साथ S6 Edge को भी लांच किया है जो दोनों तरफ से कर्वड डिस्प्ले के साथ आता है। अब कंपनी इसके प्लस वर्जन पर भी काम कर रही है।

एप्पल ने पिछले साल iPhone 6 Plus को लांच किया था और इसके बाद कई सारे स्मार्टफोन मेकर्स ने प्लस स्मार्टफोन को लांच किया है और अब सैमसंग भी Galaxy S6 Edge Plus नाम से अपना स्मार्टफोन लांच कर सकता है। यही नहीं सैमसंग के इस स्मार्टफोन की तस्वीरें भी लीक हुई हैं। हालांकि यह कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि आजकल तो स्मार्टफोन के लांच से पहले ही तस्वीरें लीक हो जाती है।

एक वेबसाइट द्वारा तस्वीरें पेश की गई हैं और Galaxy S6 Edge Plus की जानकारी भी दी गई है। वेबसाइट के दावे के मुताबिक Galaxy S6 Edge Plus में 5.7 इंच की स्क्रीन होने की संभावना है जबकि सैमसंग Galaxy S6 Edge में 5.1 इंच की स्क्रीन है।

सैमसंग के इस फैबलेट में 16 MP का मुख्य और 5 MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें 32 GB की इंटरनल मैमोरी देखी जा सकती है और फोन को एंड्रायड आॅपरेटिंग सिस्टम 5.1 लाॅलीपाॅप के साथ पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि बड़ा होने के साथ-साथ यह स्मार्टफोन पलता भी होगा।

Advertising