डायनेमिक हेडफोन MH40 लेकर आया बेहतर साउंड

Monday, Jul 20, 2015 - 03:40 PM (IST)

जालंधर। लोकप्रिय ब्रांडों से दूर अपने अलग फार्मूले और खूबियों के चलते हेडफोन MH40 की इस समय ज्यादा चर्चा है। स्टेनलेस स्टील फ्रेम में बने इस मास्टर और डायनेमिक हेडफोन को इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह सिर को तो रिलेक्स देता ही है, कानों पर भी चमड़े की गद्दीदार पैडिंग होने से ज्यादा आरामदेह है। फिर इसकी आवाज भी दमदार है तो यह देखने में भी आकर्षक। हालांकि प्रतिस्पर्धा के दौर में कंपनी ने इसका दाम 300 डालर रखा है। 

प्रीमियम सामग्री की बात करें तो हेडफोन MH40 सब पर भारी ही पड़ेगा। इसका वजन औरों से कम है तो इसकी आवाज की क्वालिटी उनसे कई गुना बेहतरीन है। फिर आमतौर पर हेडफोन अपना काम शुरू करने के आधे घंटे बाद ही गर्म होना शुरू कर देते हैं, लेकिन इस मास्टर हेड को आप एक घंटे तक बदस्तूर काम में ले सकते हैं। यह तब तक गर्म नहीं होगा। लोकप्रिय डिजाइन के साथ-साथ आवाज की क्लीयरिटी और क्वालिटी के लिहाज से यह अच्छा बदलाव है। इसका फ्रेम भी कॉम्पेक्ट है तो यह काफी कंफर्टेबल है।

यदि आप उत्कृष्ट ध्वनि के लिए सबसे किफायती विकल्प पसंद करते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं। आमतौर पर कार्यालय में होनेवाले शोर के बीच भी इसमें आपको स्पष्ट आवाज सुनाई देगी। यही नहीं, इसमें लगे अनडायरेक्टेबल बूम माइक से आप काल कर सकते हैं। वीडीयो चैट कर सकते हैं। सही मायने में हेडफोन MH40 में आवाज की सबसे ज्यादा गहराई सुनाई देती हैं और यह उसकी क्वालिटी को भी मेंटेन बनाए रखता है। कुल मिलाकर यह आवाज की गहराई और उसके वॉल्यूम का बेहतर संयोजन है।
Advertising