इस एप्प से चलाएं मोबाइल पर दो-दो फेसबुक अकाउंट

Tuesday, Mar 03, 2015 - 12:02 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आपके दो फेसबुक अकाउंट हैं और आप अपने फोन में केवल एक ही फेसबुक अकाउंट चला पाते हैं। एक एप्प की मदद से अब आप अपने फोन में दो-दो फेसबुक अकाउंट एक ही वक्त पर चला सकते हैं।

पढ़े इस एप्प के बारे में
इस एप्प का नाम "लाइट वेबएप्प फॉर फेसबुक" है। इस एप्प को इंस्टॉल कर आप एक साथ दो फेसबुक अकाउंट चला सकते हैं। ऐसे में आप बार-बार अकाउंट लॉग-आउट करने की समस्या से बच पाएंगे। साथ ही अगर आपके किसी दोस्त को भी अपना फेसबुक ओपन करना है तो आप बिना लॉग-आउट किए फ्रेंड को उसका फेसबुक प्रोफाइल ओपन करने दे सकते हैं।

जानिए क्यों ये एप्प है बेहतर
इस एप्प का दावा है कि अगर आपके मोबाइल की मैमोरी कम है और फोन में फेसबुक एप्प ज्यादा स्पेस ले रहा है या स्लो चल रहा है तो आप "लाइट वेबएप्प फॉर फेसबुक" डाउनलोड करें। यह कम मैमोरी वाले मोबाइल के लिए बेस्ट है और इसे आप 2जी स्पीड में भी आसानी से चला सकते हैं। ये एप्प फेसबुक-मोबाइल वेब इंटरफेस देती है। साथ ही आप इस पर बिना किसी परेशानी के फोटोज और लोकेशन शेयर कर सकते हैं।

अगर एप्प डाउनलोड करने में दिक्कत आए
ये एप्प प्ले स्टोर पर उपलब्ध है लेकिन अगर आपको इसे डाउनलोड करने में दिक्कत आ रही है तो इंटरनैट पर इसकी एपीके फाइल भी मौजूद है। इसके अलावा आप मामूली कीमत चुकाकर भी इस एप को खरीद सकते हैं। "लाइट वेबएप्प प्रो फॉर एफबी" नाम से इस एप्प का पेड वर्जन उपलब्ध है।

Advertising