हिंसा हमेशा विकास के खिलाफ है: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2022 - 10:02 AM (IST)

चेन्नई, 18 जुलाई (भाषा) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने राज्य के कल्लाकुरिची में हुई हिंसा पर सोमवार को दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हिंसा विकास के खिलाफ है और शांति भंग करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई चेतावनी दी।
कल्लाकुरिची के चिन्नासलेम के कनियामूर इलाके में एक निजी आवासीय स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा की मौत के बाद हुई हिंसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से उन्हें ठेस पहुंची है।

मुख्यमंत्री ने यहां तमिलनाडु दिवस समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने संबोधन में कहा, ''''शिक्षा प्रदान करते समय शिक्षण संस्थानों को प्रत्येक छात्र को अपने शिष्य के जैसा मानना ​​​​चाहिए। मैं चेतावनी देता हूं कि अगर वे कानून का उल्लंघन करते पाए गए तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।''''
पुलिस ने हिंसा और 17 जुलाई को स्कूल में तोड़फोड़ की घटना के सिलसिले में 300 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। रविवार को हिंसा की घटना को लेकर 70 लोगों और गत 13 जुलाई को छात्रावास के परिसर में बच्ची के मृत पाए जाने की घटना के संबंध में स्कूल प्रबंधन में वरिष्ठ पद पर आसीन दो पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया था।
स्टालिन ने कहा, ''''उन्हें यह समझना चाहिए कि हिंसा विकास के खिलाफ है। शांत वातावरण ही सभी के लिए शांतिपूर्ण तमिलनाडु सुनिश्चित करेगा।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News