कोविड-19 से उबर रहे हैं मुख्यमंत्री स्टालिन

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 04:50 PM (IST)

चेन्नई, 15 जुलाई (भाषा) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन कोरोना वायरस संक्रमण से उबर रहे हैं तथा उन्हें कुछ और दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गयी है। उनका इलाज कर रहे अस्पताल की ओर से शुक्रवार को यह जानकारी दी गई।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्टालिन से फोन पर बात की और उनका हाल-चाल पूछा। स्टालिन 12 जुलाई को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उन्हें जांच के लिए बृहस्पतिवार को यहां कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल ने बुलेटिन में कहा, ‘‘जांच पूरी हो गयी है और कोविड के उपचार के प्रोटोकॉल के अनुसार दवाएं दी गयी हैं। मुख्यमंत्री बीमारी से उबर रहे हैं और अभी उनकी हालत सही है। उन्हें कुछ और दिन आराम करने की सलाह दी गयी है।’’
एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी ने स्टालिन से फोन पर बात करके उनका हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इसमें कहा गया है, ‘‘मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया कि वह बीमारी से उबर रहे हैं।’’
स्टालिन ने प्रधानमंत्री से यह भी कहा कि वह 44वें शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन के लिए उन्हें आमंत्रित करने दिल्ली आना चाहते थे, लेकिन उनका संक्रमण का इलाज चल रहा था, इसलिए वह तमिलनाडु के खेल विकास मंत्री शिव वी मयनाथन, मुख्य सचिव वी इराई अंबू और सांसदों टी आर बालू और कनिमोई को उन्हें आमंत्रित करने के लिए भेजेंगे।

स्टालिन ने प्रधानमंत्री से इस समारोह में आने का अनुरोध किया। शतरंज ओलंपियाड का आयोजन 28 जुलाई से 10 अगस्त के बीच यहां मामल्लापुरम में किया जाएगा।
स्टालिन के संक्रमित पाए जाने के बाद तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि और अन्य नेताओं के उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News