तमिलनाडु में पटाखे बनाने वाली इकाई में विस्फोट , तीन की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 06:08 PM (IST)

चेन्नई, 23 जुलाई (भाषा) तमिलनाडु के कुडलूर में पटाखे बनाने वाली इकाई में बृहस्पतिवार को हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई है। घटनास्थल यहां से करीब 174 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मृतकों के परिवारों को तीन-तीन लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। उन्होंने अधिकारियों को नेल्लीकुप्पम गांव के वसंता का अच्छा इलाज कराने का निर्देश दिया, जो दुर्घटना में घायल हो गई है।

पुलिस के अनुसार, कुडलूर जिले के एम पुदुर में पटाखा बनाने वाली इकाई में आग लगने के बाद तीन श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे में पूरी इकाई तबाह हो गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पटाखा बनाने वाली इकाई में हुए विस्फोट में पेरियाकाराइकाडु गांव की चित्रा (35), नेल्लीकुप्पम गांव की अंबिका (50) और मूलक्कुप्पम गांव के साथियाराज (34) की मौत से दुखी हैं और अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैंने कुडलूर के सरकारी अस्पताल में नेल्लीकुप्पम गांव की वसंता का विशेष उपचार करने का आदेश दिया है, जो इस दुर्घटना में घायल हो गई है।”


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News