कोडनाड हत्याकांड : शशिकला से दूसरे दिन पूछताछ, दोषियों को सख्त सजा दिये जाने की मांग

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 08:22 PM (IST)

चेन्नई, 22 अप्रैल (भाषा) तमिलनाडु की विशेष पुलिस टीम ने ‘कोडनाड एस्टेट डकैती-सह-हत्या’ मामले में पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी एवं अन्नाद्रमुक से बर्खास्त नेता वी. के. शशिकला से लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को पूछताछ की। शशिकला ने इस ‘अनपेक्षित घटना’ के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पश्चिमी जोन के पुलिस महानिरीक्षक आर. सुधाकर के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने शशिकला से उनके टी नगर स्थित आवास पर करीब चार घंटे पूछताछ की और उन्होंने 24 अप्रैल 2017 में हुई डकैती एवं हत्या की इस वारदात के संबंध में प्रश्न पूछे।
सूत्रों ने बताया कि शशिकला ने बंगले के सुरक्षा गार्ड की हत्या की जांच में देरी को लेकर चिंता भी जतायी। इस बंगले में जयललिता ग्रीष्मकाल में अपना समय व्यतीत किया करती थीं।

जयललिता का 2016 में निधन हो गया था। शशिकला से पूछताछ कुछ आरोपियों और अन्य गवाहों के बयान के आधार पर की गयी।

सूत्रों ने बताया कि शशिकला को नीलगिरि जिले की पहाड़ी पर स्थित कोडनाड एस्टेट जाने की अनुमति मिल सकती है। उनसे कल भी करीब छह घंटे तक पूछताछ हुई थी।
शशिकला ने कहा कि इतने महत्वपूर्ण स्थान पर हुई हत्या से जुड़े आरोपियों में से कुछ की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हो गयी। उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए पुलिस विभाग को इस मामले में आवश्यक जांच करनी चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News