कोडनाडु लूट : पुलिस ने शशिकला से पूछताछ की

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 04:11 PM (IST)

चेन्नई, 21 अप्रैल (भाषा) तमिलनाडु पुलिस की टीम ने अन्नाद्रमुक से निष्कासित और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की सहयोगी रहीं वीके शशिकला से बृहस्पतिवार को वर्ष 2017 में नीलगिरि के कोडनाडु बंगले में हुई लूट और हत्या के मामले में पूछताछ की।
जयललिता इस संपत्ति का इस्तेमाल आरामगाह करने के लिए करती थीं और दिसंबर 2016 में उनके निधन के बाद इस बंगले से कुछ सामान की चोरी हो गई थी और चौकीदार की कथित तौर पर चोरों ने हत्या कर दी थी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार को पुलिस महानिरीक्षक (पश्चिमी जोन) आर सुधाकर के नेतृत्व में टीम शशिकला के आवास पर गई और पूछताछ की। इस दौरान शशिकला ने जांच में पूरा सहयोग देने का भरोसा दिया।
उन्होंने बताया कि इस दौरान शशिकला से आखिरी बार बंगले में जाने के बारे में पूछा गया, साथ ही वहां रखी जाने वाली नकदी और दस्तावेजों की जानकारी ली गई। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने शशिकला से पूछा कि पिछली बार जब वह गई थीं तो क्या उन्होंने जयललिता के वाहन चालक कनगराज से मुलाकात की थी जिसकी अन्य के साथ एक दुर्घटना में मौत हो गई थी।
सूत्रों के मुताबिक शशिकला ने वर्ष 2017 की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया और घटना में शामिल लोगों को सख्त सजा दिलाने की इच्छा जताई।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News