भाजपा ने डीवीएसी के छापे और स्टालिन के चुनावी भाषण के बीच कोई संबंध होने का दावा किया

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 05:17 PM (IST)

चेन्नई, 12 अगस्त (भाषा) तमिलनाडु के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्रियों पर डीवीएसी के छापों में एक तौर तरीका नजर आ रहा है क्योंकि छापे का मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के चुनावी भाषणों से ''संबंध'' लगता है।
अन्नामलाई ने जोर देकर कहा कि पूर्व स्थानीय प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि के आवास पर तलाशी राजनीतिक कारणों से हो सकती है। उन्होंने कहा कि वह सतर्कता और भ्रष्टाचार-रोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों पर आरोप नहीं लगा सकते क्योंकि वे तलाशी करने के लिए बाध्य थे।
उन्होंने इसके बारे में पूछे जाने पर पत्रकारों से कहा, “जाहिर तौर पर, अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्रियों के आवासों पर राजनीतिक कारणों से तलाशी ली जा रही है। यहां तक ​​कि जनता भी इस राजनीतिक प्रतिशोध से परिचित है।" उन्होंने कहा, “लेकिन, भाजपा को लगता है कि डीवीएसी अधिकारियों की वर्तमान तलाशी और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के भाषणों बीच एक संबंध है। स्टालिन ने भाषणों में अन्नाद्रमुक के मंत्रियों पर दागी होने का आरोप लगाने और उनके खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया था।”
उन्होंने कहा, “चलो आरोपपत्र दाखिल होने की प्रतीक्षा करते हैं। तभी सच्चाई का पता चलेगा। फिर हम प्रतिक्रिया देंगे।” उन्होंने कहा कि डीवीएसी अधिकारियों को अपना काम करने देना चाहिए।

अन्नामलाई ने कहा, “हम एक जिम्मेदार पार्टी है। आरोपत्र दाखिल होने के बाद हम इस पर टिप्पणी करेंगे। लेकिन अभी टिप्पणी करना अधिकारियों पर दबाव बनाने जैसा होगा, जिससे हम बचना चाहते हैं।”
गौरतलब है कि थोंडामुथुर विधायक और अन्नाद्रमुक के बड़े नेता वेलुमणि और उनके करीबी सहयोगियों के आवासों की तलाशी ली गई थी। वह अन्नाद्रमुक के संगठनात्मक सचिवों में से एक हैं और कोयंबटूर जिला सचिव भी हैं।
डीवीएसी अधिकारियों ने 22 जुलाई को पूर्व परिवहन मंत्री एम आर विजयभास्कर के आवास पर की भी तलाशी ली थी की, जो अन्नाद्रमुक के करूर जिला सचिव हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News