तमिलनाडु में कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए मनाया गया क्रिसमस

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 04:39 PM (IST)

चेन्नई, 25 दिसम्बर (भाषा) तमिलनाडु में कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए शुक्रवार को क्रिसमस का जश्न मनाया गया, जहां श्रद्धालुओं ने कोविड-19 के कारण लागू नियमों का सख्ती से पालन करते हुए गिरिजाघरों में प्रार्थना की ।

क्रिसमस के मौके पर आधी रात को प्राचीन गिरजाघर संथोमे बेसिलिका के सहित अन्य गिरजाघरों में हुई विशेष प्रार्थना में लोग सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन करते और मास्क पहने नजर आए।

वैश्विक महामारी के मद्देनजर श्रद्धालुओं को गिरजाघरों में दाखिल होने से पहले टोकन लेने का निर्देश दिया गया था, ताकि एक समय पर वहां सीमित संख्या में लोगों की मौजूदगी सुनिश्चित की जा सके।

शहर में कई लोगों ने अपने घरों को ‘क्रिमसम ट्री’ और ‘स्टार’ से भी सजाया। बच्चे यहां हाथ में मोमबत्ती और बाइबल लिए अपने घर के आसपास छोटा सा जुलूस निकालते भी दिखे।

नागपत्तिनम जिले के वेलान्कन्नी स्थित ‘बासिलिका ऑफ़ अवर लेडी ऑफ़ गुड हेल्थ’ गिरजाघर में भी लोग कोविड-19 के मद्देनजर लागू सभी नियमों का पालन करते दिखे।

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी, द्रमुक के प्रमुख के एम. के. स्टालिन और कई रजानेताओं ने लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दीं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News