तमिलनाडु के गांव में कमला हैरिस की जीत के लिये विशेष प्रार्थना

Thursday, Nov 05, 2020 - 09:20 AM (IST)

चेन्नई, तीन नवंबर (भाषा) अमेरिका में जारी चुनाव में उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस की जीत के लिये तमिलनाडु के तुलासेंतिरापुरम गांव के लोगों ने मंगलवार को विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया। हैरिस इस छोटे से गांव से संबंध रखती हैं।

राज्य के तिरुवरूर जिले में स्थित इस गांव में कई जगह पोस्टर लगे हुए हैं, जिसमें हैरिस को जीत के लिये शुभकामनाएं दी गई हैं। इसके अलावा स्थानीय लोग उनकी सफलता के लिये विशेष प्रार्थना सभाएं आयोजित कर रहे हैं।

अमेरिका में होने वाले चुनाव में इस बार राष्ट्रपति पद के लिये रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से जो बाइडेन उम्मीदवार हैं। उपराष्ट्रपति पद के लिये रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार माइक पेंस का सामना डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस से है।

हैरिस के पिता जमैका से जबकि मां भारत से संबंध रखती थीं।
हैरिस के नाना पी वी गोपालन पूर्व राजनयिक तथा इस गांव के निवासी थे। इस गांव के निवासी अपनी नवासी को चुनाव में जीतते हुए देखना चाहते हैं।

हैरिस के लिये स्थानीय धर्मशास्थ मंदिर में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें गांव वासियों ने हिस्सा लिया।

विशेष प्रार्थना में शरीक हुए तुलासेंतिरापुरम गांव के निवासी ने कहा, ''''हम बस यही चाहते हैं कि वह जीत जाएं। उनका जीतना भारत, तमिलनाडु और हमारे गांव के लिये गौरव का क्षण होगा। ''''
अमेरिका में जारी चुनाव में लगभग 10 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर चुके हैं। मंगलवार को छह करोड़ और मतदाता मतदान कर सकेंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising