बीएमडब्ल्यू का चेन्नई में खुदरा नेटवर्क का विस्तार

Wednesday, Oct 14, 2020 - 05:51 PM (IST)

चेन्नई, 14 अक्टूबर (भाषा) लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी बीएमडब्ल्यू ने यहां अपना एक अत्याधुनिक खुदरा बिक्री केंद्र खोला है। यह कंपनी की नेटवर्क विस्तार की योजनाओं का हिस्सा है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि केयूएन शोरूम कंपनी की ‘बीएमडब्ल्यू फैसिलिटी नेक्स्ट’ अवधारणा पर आधारित है। यह ग्राहकों को ब्रांड का बेहतर अनुभव प्रदान करेगा। साथ ही उपयोग की हुई कारों के लिए भी इसमें अलग से एक ‘बीएमडब्ल्यू प्रीमियम सेलेक्शन’ खंड बनाया गया है।

इस बारे में कंपनी के अध्यक्ष विक्रम पावा ने कहा, ‘‘ बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया अपने डीलर नेटवर्क विस्तार को लेकर सही दिशा में बढ़ रही है। कंपनी की कोशिश देश में उभरने बाजारों में अपनी मौजूदगी मजबूत करने की है।’’
कंपनी ने इस शोरूम में बीएमडब्ल्यू लाइफस्टाइल कलेक्शन, मोटोस्पोर्ट, गोल्फस्पोर्ट, बाइक इत्यादि के लिए भी खंड बनाए हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising