कोझिकोड विमान हादसा: बेहद दुखी हूं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 06:13 PM (IST)

चेन्नई, आठ अगस्त (भाषा) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और राज्य के विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने कोझिकोड विमान दुर्घटना में अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

पलानीस्वामी ने कहा कि वह केरल के कोझिकोड में विमान हादसे की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं।

उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

पलानीस्वामी ने शनिवार को कहा, ‘‘मैं कोझिकोड में विमान दुर्घटना की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। मैं ईश्वर से पीड़ितों के परिवारों को दुख सहने की शक्ति देने और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं।’’
दुबई से 191 लोगों को लेकर आ रही एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक उड़ान शुक्रवार को यहां भारी बारिश के बीच उतरते समय हवाईपट्टी पर फिसलने के बाद खाई में जा गिरी। अधिकारियों ने कहा कि गिरने के बाद विमान दो हिस्सों में टूट गया और उसमें सवार कई लोगों की मौत हो गई।

द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा कि वे एयर इंडिया विमान हादसे की खबर सुनकर स्तब्ध रह गए। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं इस हादसे में अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।मैं ईश्वर से पीड़ितों के परिवारों को शक्ति देने और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं।”
दिग्गज अभिनेता कमल हसन ने कहा, ‘‘कोझिकोड दुर्घटना में अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”
पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन, पीएमके युवा शाखा के नेता और राज्यसभा सांसद डॉ अंबुमणि रामदास और डीएमडीके के संस्थापक विजयकांत ने भी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News