अल्बनीज ने मोदी की तुलना गायक स्प्रिंगस्टीन से की, कहा : भारतीय प्रधानमंत्री नए ‘बॉस’

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 07:59 PM (IST)

नयी दिल्ली, 23 मई (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को सिडनी के कूडोस बैंक एरिना में 21,000 लोगों की भीड़ को संबोधित किया। इससे पहले कुडोस बैंक एरिना में 2017 में इतना उत्साह और जोश देखा गया था जब मशहूर गायक ब्रूस स्प्रिंगस्टीन का संगीत कार्यक्रम आयोजित हुआ था।

कूडोस बैंक एरिना सिडनी के सबसे बड़े इंडोर स्टेडियम में से एक है।

स्प्रिंगस्टीन को ‘बॉस’ नाम से भी जाना जाता है। मंगलवार को स्टेडियम में एक नए ‘बॉस’ आए जिन्होंने 21,000 लोगों को संबोधित किया। नए ‘बॉस’ को मिले स्वागत ने अमेरिकी रॉकस्टार के स्वागत को भी पीछे छोड़ दिया।

आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज ने मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि उनके भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं उनका रॉकस्टार जैसा स्वागत होता है। अल्बनीज ने मोदी की तुलना अमेरिकी गायक ब्रूस स्प्रिंगस्टीन से की।
अल्बनीज ने कहा, ‘‘आखिरी बार मैंने इस मंच पर ब्रूस स्प्रिंगस्टीन को देखा था और उनका भी ऐसा स्वागत नहीं हुआ था जैसा प्रधानमंत्री मोदी का हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी बॉस हैं और वह जहां भी जाते हैं, उनका रॉक स्टार जैसा स्वागत होता है।’’
स्प्रिंगस्टीन और उनके दल ने 2017 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था और उनका पहला कार्यक्रम कुडोस बैंक एरिना में हुआ था। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबरों के अनुसार, स्प्रिंगस्टीन के कार्यक्रम में करीब 18,000 लोगों ने भाग लिया था। मंगलवार को करीब 21,000 लोग कुडोस बैंक एरिना में एकत्र हुए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News