''''उबर'''' चालक के साथ हुई बहस के बाद गाड़ी से उतरने के दौरान युवती घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 10:16 AM (IST)

नयी दिल्ली, 24 मार्च (भाषा) दिल्ली में गंतव्य स्थान बदलने को लेकर युवती के साथ हुई कहासुनी के बाद उतरते समय कैब चालक ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी उबर चालक पवन (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उबर के एक प्रवक्ता ने अपने जवाब में पीटीआई-भाषा से कहा कि यह घटना बेहद "दुर्भाग्यपूर्ण" है और कंपनी ने ऐप से चालक की संबद्धता समाप्त कर दी है।
यह घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। युवती (22) ने मजनू का टीला से अशोक विहार के लिए उबर के जरिए कैब बुक की थी। कैब में बैठने के बाद, उसे एक फोन कॉल आया जिसके बाद उसने अपना गंतव्य स्थान बदलकर दिलशाद गार्डन कर लिया।

हालांकि, गंतव्य स्थान बदलने को लेकर युवती और चालक के बीच कहासुनी हो गई। चालक ने उसे बीच रास्ते में उतरने के लिए कहा लेकिन युवती बहस करती रही और यात्रा रद्द करने या कोई अन्य वाहन लेने से इनकार कर दिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ जब वे एक कॉलेज के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर पहुंचे, तो युवती के वाहन से उतरने की कोशिश के दौरान वह उसका सामान लेकर भाग गया। चालक की लापरवाही से महिला गिर गई। ’’
उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा कि आरोपी चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News