दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यकारी समिति की बैठक शुरू, जनसम्पर्क कार्यक्रमों का आह्वान

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 09:24 PM (IST)

नयी दिल्ली, 27 जनवरी (भाषा) दिल्ली भाजपा की कार्यकारी समिति की दो दिवसीय बैठक शुक्रवार को यहां शुरू हुई जिसमें 2024 के लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अगले 400 दिनों में जनता से संपर्क करने का आह्वान किया गया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष एवं पार्टी के दिल्ली मामलों के प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी संगठन में विभिन्न पदों पर बैठे लोगों के प्रदर्शन का आकलन करने के लिए पार्टी एक मोबाइल ऐप्लिकेशन लेकर आ रही है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अपने संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं से अगले साल होने वाले आम चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर संपर्क कार्यक्रमों के लिए अगले 400 दिन समर्पित करने का आह्वान किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से "अपना रवैया बदलने" और संगठनात्मक विस्तार के लिए काम करने तथा दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के कथित भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए बूथ स्तर तक पहुंच बनाने को कहा।

सचदेवा ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए अच्छी व्यवस्था करने के लिए दिल्ली भाजपा इकाई की सराहना की थी।

भाजपा की ओर से जारी एक बयान के अनुसार पांडा ने कहा, ‘‘पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से प्रेरणा लेनी चाहिए और 2024 के चुनाव में दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटें जीतने के लिए बूथ स्तर पर पार्टी के संगठनात्मक विस्तार के लिए काम करना चाहिए।’’
इस बीच, दिल्ली भाजपा के सभी 14 जिलाध्यक्षों ने बैठक में हालिया एमसीडी चुनावों के दौरान अपने जिलों की राजनीतिक गतिविधियों और प्रदर्शन की रिपोर्ट पेश की।

पार्टी नेताओं ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया। पार्टी नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार को उसके "भ्रष्टाचार" के लिए आड़े हाथ लेने और भाजपा शासित केंद्र की विभिन्न कल्याणकारी और बुनियादी ढांचागत पहलों की सराहना करने वाले प्रस्ताव पर कार्यकारी समिति की बैठक के दूसरे दिन विचार-विमर्श किया जाएगा।

बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, दिल्ली के संगठन सचिव सिद्धार्थन, सांसद मनोज तिवारी, हंस राज हंस, परवेश वर्मा और रमेश बिधूड़ी, विधायक विजेंद्र गुप्ता, दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और आदेश गुप्ता, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल शामिल शामिल थे।

दिल्ली भाजपा के महासचिव कुलजीत चहल ने कहा कि कार्यकारी समिति की दूसरे दिन की बैठक शनिवार को डॉ. आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में होगी। समापन सत्र को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल संबोधित करेंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News