भाजपा ने मेरे जैसे ‘आम आदमी’ से लड़ने के लिए 17 केंद्रीय मंत्रियों को तैनात किया : केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 09:47 AM (IST)

नयी दिल्ली, 30 नवंबर (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चार दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले बुधवार को दावा किया कि भाजपा ने उनके जैसे ‘आम आदमी’ से लड़ने के लिए 17 केंद्रीय मंत्रियों को तैनात किया है।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में अपने कार्यकाल के दौरान पार्टी की ‘अक्षमता’ को छिपाने के लिए ऐसा किया है।

उन्होंने कहा, “आप केवल तीन से चार महीनों में एमसीडी से भ्रष्टाचार से छुटकारा पा लेगी, अगर आप सत्ता में आई तो मेरे शब्दों को याद रखें, आपको एमसीडी में अपना काम करने के लिए एक अतिरिक्त पैसा देने की आवश्यकता नहीं होगी।”
केजरीवाल ने कमला नगर के पास मलका गंज चौक से घंटा घर चौक तक रोड शो किया।

केजरीवाल ने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी के निगम में आने पर एमसीडी के सभी कर्मचारियों को हर महीने के पहले हफ्ते में वेतन मिलेगा। उन्होंने कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इसे कैसे करता हूं, लेकिन मैं धन की व्यवस्था करूंगा और इसे संभव बनाऊंगा।”
‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि सभी कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाएगा और इसके साथ ही सभी संविदा कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा।

केजरीवाल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा, “उन्होंने पूरी दिल्ली में कचरा फैलाया है। अब, हमें दिल्ली में कचरा साफ करना चाहिए। उन्होंने तीन बड़े कचरे के पहाड़ बनाए हैं। उन्होंने दिल्ली में 16 और कचरा पहाड़ बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन ‘आप’ के शासन में शहर की सीमा के भीतर कोई कचरा पहाड़ नहीं बनाया जाएगा।”


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News