महिंद्रा लाइफस्पेस मुंबई में दो सोसाइटी का पुनर्विकास कर सकती है

Monday, Sep 26, 2022 - 11:08 AM (IST)

नयी दिल्ली, 26 सितंबर (भाषा) रियल एस्टेट कंपनी महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स को उम्मीद है कि उसे चालू वित्त वर्ष के दौरान मुंबई में दो आवासीय सोसाइटी के पुनर्विकास संबंधी परियोजनाएं मिल सकती हैं।

महिंद्रा लाइफस्पेस के प्रबंध निदेशक और और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरविंद सुब्रमण्यन ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी को विस्तार योजनाओं के तहत डेटा सेंटर विकसित करने की भी उम्मीद है।

महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड, महिंद्रा समूह की रियल एस्टेट शाखा है। कंपनी अपने मौजूदा बड़े एकीकृत औद्योगिक पार्कों में औद्योगिक और वेयरहाउसिंग क्षेत्र विकसित करने की तैयारी भी कर रही है। इसके अलावा वह वरिष्ठ नागरिकों के लिए आवास बनाने पर भी विचार कर सकती है।
सुब्रमण्यम ने पीटीआई-भाषा को बताया कि कंपनी अपने आवास और औद्योगिक कार्यक्षेत्र का विस्तार करने पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि मुंबई में सोसाइटी के पुनर्विकास के रूप में बहुत बड़ा अवसर है।

उन्होंने कहा, ''''कई सोसायटी फिर से पुनर्विकास के लिए आ रही हैं। उनमें से कई के अतीत में स्थानीय डेवलपर्स के साथ अनुभव अच्छे नहीं रहे, जिन्होंने उनके साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, लेकिन विभिन्न वित्तीय कारणों से परियोजना को आगे नहीं बढ़ा पाए।''''
उन्होंने जोर देकर कहा कि महिंद्रा ब्रांड सोसाइटी के सदस्यों के बीच तत्काल विश्वास पैदा करता है, जो एक बहुत बड़ा लाभ है।

सुब्रमण्यम ने कहा, ''''हमने फरवरी या मार्च में घोषणा की थी कि हम सोसाइटी का पुनर्विकास करना चाहते हैं, तब से हमारे पास कई लोग पूछताछ के लिए आए हैं।'''' इनमें से कुछ सोसाइटी के साथ चर्चा के अग्रिम चरण में है और अगले छह महीनों में एक या दो महत्वपूर्ण समझौते होने की पूरी उम्मीद है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising