तेलंगाना के लोग केसीआर सरकार से खिन्न हैं: अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 08:57 PM (IST)

नयी दिल्ली,29 जून (भाषा) हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक अहम बैठक से पहले केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कहा कि तेलंगाना की जनता राज्य की टीआरएस सरकार से नाखुश है और उसके साथ जुड़ाव नहीं महसूस कर रही। केन्द्रीय मंत्री ने साथ ही उम्मीद जताई कि उस दक्षिणी राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत होगी।

ठाकुर ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा को तेलंगाना में भारी समर्थन मिल रहा है और बहुत से लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं और बहुत से लोग आने वाले महीनों में शामिल होने की तैयारी में हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार ने तेलंगाना में कई विकासात्मक परियोजनाएं शुरू की हैं लेकिन उनके क्रियान्वयन का काम राज्य सरकार का है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सभी राज्यों के विकास में काफी योगदान दिया है।

ठाकुर ने कहा,‘‘ राज्य के लोग सरकार से खुश नहीं है और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव नीत तेलंगाना राष्ट्र समिति सरकार से जुड़ाव नहीं महसूस कर रहे।’’
गौरतलब है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो और तीन जुलाई को हैदराबाद में होने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी तीन जुलाई को बैठक की समाप्ति के तत्काल बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अगले वर्ष के अंत में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News