सिमरनजीत सिंह मान कोरोना वायरस से संक्रमित

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 01:00 PM (IST)

चंडीगढ़, 28 जून (भाषा) पंजाब के संगरूर से नवनिर्वाचित सांसद एवं शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रमुख सिमरनजीत सिंह मान मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

हालांकि, सांसद ठीक हैं। उन्हें महामारी के हल्के लक्षण हैं। उनकी उम्र और बीमारियों को देखते हुए संगरूर के चिकित्सकों ने उन्हें कुछ अतिरिक्त परीक्षणों के लिए पटियाला के एक अस्पताल में रेफर कर दिया है।

सिमरनजीत सिंह मान के बेटे इमान सिंह मान ने पीटीआई-भाषा से कहा, "उन्हें संक्रमण की पुष्टि हुई है...हमने संगरूर के सिविल अस्पताल में उनकी जांच कराई थी। वहां के चिकित्सकों ने सुझाव दिया कि चूंकि उन्हें उम्र संबंधी बीमारियां हैं, इसलिए उन्हें अपने सभी परीक्षण कराने चाहिए, जिसके लिए उन्हें पटियाला के सरकारी राजेंद्र अस्पताल भेज दिया गया है जहां वह अपने सभी अतिरिक्त परीक्षण करा रहे हैं।''''
उन्होंने कहा कि उनके पिता को कोरोना वायरस संक्रमण के ''''हल्के'''' लक्षण हैं। उन्होंने कहा कि सांसद ने कोरोना रोधी टीके की दोनों खुराकें ली हैं, साथ ही उन्होंने एहतियाती खुराक भी ली है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिमरनजीत सिंह मान के परिवार के सदस्यों से बात की और सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल का वादा किया।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ''''अभी-अभी सांसद सिमरनजीत सिंह मान जी के कोविड -19 से पीड़ित होने की खबर मिली। उनके परिवार से बात की और सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल का आश्वासन दिया। भगवान करें कि वह शीघ्र स्वस्थ हों।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News