आवारा कुत्ते को पत्थर मारने के बाद दो गुटों के बीच मारपीट, पांच घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 20, 2022 - 04:10 PM (IST)

नयी दिल्ली, 20 जून (भाषा) उत्तर दिल्ली की सब्जी मंडी में एक आवारा कुत्ते को पत्थर मारने के बाद दो गुटों के बीच मारपीट हो गयी और पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि रविवार की देर रात मोहित (20) और उसके दो दोस्त काले रेती गली में टहल रहे थे तभी कुछ आवारा कुत्तों ने उन पर भौंकना शुरू कर दिया। घबरा कर उनमें से एक युवक ने एक कुत्ते को पत्थर मारा जो राम कुमार नाम के एक शख्स के घर के दरवाजे पर लगा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुमार, उनके बेटे सौरभ और जतिन ने तीनों दोस्तों को घेर लिया और उनके बीच मारपीट हो गयी। अधिकारी ने बताया कि मारपीट के दौरान धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया था।

उन्होंने कहा कि पांच लोगों- कुमार के बेटे और तीनों दोस्तों को मामूली चोटें आयीं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।
अधिकारी ने कहा ''''सौरभ और उसके भाई जतिन और मोहित और उसके दो दोस्तों को मामूली चोटें आयी हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तुरंत छुट्टी दे दी गयी।''''
पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किये जाने के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 34 (साझे इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News