दिल्ली में एक व्यक्ति के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 06:57 PM (IST)

नयी दिल्ली, 25 मई (भाषा) दिल्ली में अपने पति की हत्या करने के आरोप में 28 वर्षीय एक महिला को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने पति की हत्या के लिए एक व्यक्ति को सुपारी दी थी। जांच अधिकारियों को भ्रमित करने के लिए दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को लूट की कोशिश की घटना दर्शाने का प्रयास किया।

पुलिस ने बताया कि चंद्रकला नामक महिला ने रनहोल्ला इलाके के निवासी जुम्मन (27) के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी। चंद्रकला ने जुम्मन को इस काम के लिए डेढ़ लाख रुपये और एक हथौड़ा भी दिया था।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और 50 हजार रुपये बरामद कर लिये हैं।

पुलिस के अनुसार, महिला और उसके पति का अक्सर झगड़ा होता रहता था। उस शख्स की दो पत्नियां थीं और दोनों के बीच विवाद की एक वजह यह भी थी।

पुलिस के मुताबिक चंद्रकला ने आरोप लगाया कि उसके पति के विवाहेतर संबंध थे। साजिश के मुताबिक हत्या को 18 मई को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला का पति सो रहा था।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने कहा, "व्यक्ति खून से लथपथ पाया गया। उसकी पहचान दिल्ली के विकास नगर निवासी वीर बहादुर वर्मा (50) के रूप में हुई। उसे गंभीर हालत में डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।"
पुलिस ने इस सिलसिले में चंद्रकला और उसके सहयोगी जुम्मन को गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News