पंजाब के डीजीपी ने अमृतसर, और जालंधर में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 10:53 PM (IST)

चंडीगढ़, 21 मई (भाषा) पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी.के.भावरा ने शनिवार को अमृतसर और जालंधर आयुक्तालयों, सीमावर्ती इलाकों में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने साथ ही आतंकवाद, गैंगस्टर और मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई को उच्च प्राथमिकता देने पर जोर दिया।
आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पहली बैठक अमृतसर के पुलिस लाइन में हुई, जिसमें अमृतसर के पुलिस आयुक्त अरुण पाल सिंह और पुलिस महानिरीक्षक, बॉर्डर रेंज मोहिनिश चावला ने हिस्सा लिया।
उन्होंने बताया कि दूसरी समीक्षा बैठक जालंधर में हुई, जिसमें विशेष पुलिस महानिदेशक इकबाल प्रीत सिंह सहोता, जालंधर के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह तूर, जालंधर रेंज के उप महानिरीक्षक एस भूपति और जालंधर रेंज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपस्थित रहे।
प्रवक्ता ने बताया कि डीजीपी के साथ अतिरिक्त डीजीपी (कानून एवं व्यवस्था) अर्पित शुक्ला और आईजीपी (खुफिया) जतिंदर सिंह औलख मौजूद थे।
बैठक के दौरान भावरा ने अधिकारियों को आने वाले ‘‘घल्लूघारा सप्ताह’ (जून के पहले हफ्ते में ऑपरेशन ब्लूस्टार की बरसी)के मद्देनजर सतर्क रहने को कहा, ताकि किसी अप्रिय घटना को रोका जा सके।

उल्लेखनीय है कि ऑपरेशन ब्लूस्टार को वर्ष 1984 में भारी हथियारों के साथ स्वर्ण मंदिर में छिपे आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए सेना ने अंजाम दिया था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News