दिल्ली में नाबालिग के अपहरण एवं बलात्कार के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, किशोर फरार

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 01:00 AM (IST)

नयी दिल्ली, 18 मई (भाषा) दक्षिण दिल्ली स्थित अपने घर से कुछ दिन पहले लापता हुई 13 वर्षीय किशोरी को साकेत मेट्रो स्टेशन के बाहर अंतत: बचा लिया गया। किशोरी का कथित रूप से अपहरण और बलात्कार करने के बाद उसे तिगरी इलाके में छोड़ दिया गया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर फरार है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों की पहचान मोहित (20), आकाश (19), शाहरुख (20) के रूप में की गई है। उसने बताया कि किशोर समेत सभी आरोपियों के खिलाफ अपहरण, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, गलत तरीके से बंधक बनाने, आपराधिक साजिश और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया, जहां उसके यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई।

आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया कि 24 अप्रैल को लड़की शाम करीब पांच बजे कुछ सामान खरीदने बाजार गई थी। उसने अपने घर से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित शनि बाजार जाने के लिए एक ऑटोचालक को रोका, जिसे शाहरुख चला रहा था। पुलिस ने बताया कि शाहरुख ने अपने मित्रों के साथ मिलकर उसका कथित रूप से अपहरण कर लिया और उससे बलात्कार किया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News