स्कोडा ऑटो फॉक्सवैग्न ने पीयूष अरोड़ा को प्रबंध निदेशक नियुक्त किया

punjabkesari.in Tuesday, Jan 18, 2022 - 04:04 PM (IST)

नयी दिल्ली, 18 जनवरी (भाषा) पीयूष अरोड़ा स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया के नए प्रबंध निदेशक होंगे। उनकी नियुक्ति एक मार्च, 2022 से प्रभावी होगी। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
वह गुरप्रताप बोपाराय का स्थान लेंगे जिन्होंने पिछले महीने इस्तीफा दे दिया था। इस भूमिका में अरोड़ा हाल में शुरू हुई 2.0 परियोजना सहित भारत में फॉक्सवैगन समूह के कारोबार का विस्तार करने के लिए जिम्मेदार होंगे।
स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएवीडब्ल्यूआईपीएल) फॉक्सवैगन समूह के पांच ब्रांड - स्कोडा, फॉक्सवैगन, ऑडी, पॉर्श और लैम्बोर्गिनी के भारत के परिचालन को देखती है।
अरोड़ा मर्सिडीज-बेंज इंडिया से एसएवीडब्ल्यूआईपीएल में शामिल हो रहे हैं। मर्सिडीज बेंज में उन्होंने कार्यकारी निदेशक और परिचालन प्रमुख के रूप में काम किया था।
स्कोडा ऑटो के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) थॉमस शैफर ने एक बयान में कहा, ‘‘हमें भारत के कारोबार का नेतृत्व करने के लिए एक बेहद अनुभवी पेशेवर मिला है। उनका काम भारत में फॉक्सवैगन समूह के कारोबार को आगे बढ़ाना और निरंतर विस्तार करना होगा। मुझे विश्वास है कि वह इस प्रयास में सफल होंगे।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News