चार उद्यमियों को उनके कारोबारी विचार पर आगे बढ़ने के लिए मिले प्रायोजक

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 12:54 AM (IST)

नयी दिल्ली, चार दिसंबर (भाषा) चार युवा उद्यमियों को उनके कारोबार विचार पर आगे बढ़ने के लिए प्रायोजक मिले हैं जो एक लाख रुपये तक की मदद करेंगे। इन उद्यमियों को प्रायोजक दिल्ली कौशल और उद्यमिता विश्वविद्यालय (डीएसईयू) के परिसरों में से एक में आयोजित कार्यक्रम में मिले।

कुलपति, दिल्ली कौशल और उद्यमिता विश्वविद्यालय, निहारिका वोहरा ने बताया, ‘‘डीएसईयू 100के, शुक्रवार को आयोजित किया गया जिसमें डीएसईयू के 15 परिसरों में से चयनित 12 टीमों ने अपनी अंतिम प्रस्तुति निर्णायक मंडल के समक्ष दी जिनमें ओईएम डाइनेक्स के नरेश एन अग्रवाल और पिरामिड आईटी कंसल्टिंग लिमिटेड के अंकुर सक्सेना शामिल थे और दोनों गुरु नानक देव डीएसईयू परिसर के पूर्व छात्र हैं।’’
उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम रैंक प्राप्त करने वाले वरुण सिंह ने ‘होम ऑटोमेशन सॉल्यूशन (बाइबोट्स) पर प्रस्तुति दी। वहीं मनीष को ‘क्रोपोल्ली’ के लिए, सचिन को ‘अपना डिप्लोमा’ और वृंदा गुप्ता को ‘पेनइटडाउन’ नामक विचार के लिए प्रायोजक मिला।

विश्वविद्यालय के बयान में कहा गया कि विजेताओं को अपने उद्यम विचार पर आगे बढ़ने के लिए अंकुर सक्सेना से तकनीकी सहायता और मार्गदर्शन मिलेगा जबकि नरेश एन अग्रवाल एक लाख रुपये तक वित्तपोषण करेंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News