त्योहारी सीजन के दौरान विपणन अभियान पर 100 करोड़ रुपये खर्च करेगी पेटीएम

Monday, Oct 18, 2021 - 03:24 PM (IST)

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम मौजूदा त्योहारी सीजन के दौरान विपणन (मार्केटिंग) अभियान पर 100 करोड़ रुपये खर्च करेगी। इस अभियान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को कैशबैक की पेशकश करेगी। इसके अलावा कंपनी यूपीआई और ‘बाय नाउ, पे लेटर’ के प्रसार के लिए भी अभियान चलाएगी।
कंपनी ने भारत के सभी जिलों के ग्राहकों के लिए विपणन अभियान के तहत ‘पेटीएम कैशबैक धमाका’ की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत कंपनी विशेष रूप से गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक जैसे राज्यों पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

पेटीएम ने सोमवार को बयान में कहा, ‘‘त्योहारी सीजन के दौरान कंपनी और उसके भागीदारी विपणन गतिविधियों पर 100 करोड़ रुपये खर्च करेंगे। ये अभियान भारत में डिजिटल भुगतान को प्रोत्साहन देने के साथ लोगों को धन हस्तांतरण के लिए पेटीएम यूपीआई के बारे में भी जागरूक करेंगे।’’
यह अभियान 14 नवंबर तक चलाया जाएगा।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising