वड़िंग ने दिल्ली हवाई अड्डे तक पंजाब सरकार की बस सेवाएं शुरू करने को लेकर लिखा पत्र

10/11/2021 11:49:33 PM

चंडीगढ़, 11 अक्टूबर (भाषा) पंजाब के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर राष्ट्रीय राजधानी में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए राज्य परिवहन उपक्रम की बस सेवाओं को फिर से शुरू करने की मांग की।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के स्वामित्व वाले उपक्रम की बस सेवाओं को दिल्ली परिवहन विभाग ने नवंबर 2018 में रोक दिया था। पत्र में, वड़िंग ने लंबित मुद्दे को सुलझाने के लिए केजरीवाल के साथ बैठक के लिए समय मांगा।

वड़िंग ने कहा कि हवाई अड्डे के लिए बस सेवा पंजाब के विभिन्न शहरों से हवाईअड्डे जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए राज्य परिवहन उपक्रम द्वारा संचालित की जा रही थी। मंत्री ने कहा, ‘‘दिल्ली परिवहन विभाग निजी बस ऑपरेटरों को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे तक अपनी बसें चलाने की अनुमति दे रहा है।’’
उन्होंने बताया कि राज्य परिवहन विभाग पहले ही 29 नवंबर 2019 और 16 मार्च 2020 को दिल्ली के मुख्यमंत्री और 24 सितंबर 2019 और 24 फरवरी 2021 को दिल्ली के परिवहन मंत्री को पत्र लिख चुका है। वड़िंग ने कहा कि इसके अलावा, दिल्ली के परिवहन अधिकारियों के साथ कई बैठकें भी की गईं और कई अनुरोध भेजे गए, लेकिन सभी व्यर्थ रहे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News