दिल्ली में सोने की चैन छीनने के आरोप में असैन्य सुरक्षा स्वयंसेवक गिरफ्तार

09/22/2021 10:20:00 AM

नयी दिल्ली, 21 सितंबर (भाषा) दक्षिण दिल्ली के नेब सराय में 22 वर्षीय एक असैन्य सुरक्षा स्वयंसेवक को एक महिला की सोने की चैन छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मुकुल वर्मा पिछले सात महीने से संगम विहार में एक असैन्य सुरक्षा स्वयंसेवक के तौर पर काम कर रहा था।

उन्होंने बताया कि एक सुनार, राकेश वर्मा (42) को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसे आरोपी ने छीनी हुई सोने की चेन बेची थी।

पुलिस के अनुसार, घटना 17 सितंबर दोपहर करीब ढाई बजे की है, जब महिला सड़क किनारे चल रही थी और तभी मोटरसाइकिल सवार आरोपी ने उसकी सोने की चैन छीन ली। महिला ने मामले की शिकायत सोमवार को दर्ज कराई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ पीड़िता घटना के समय वाहन का पूरा पंजीकृत नंबर नोट नहीं कर पाई थी, लेकिन उसके अंतिम कुछ नंबर उसे याद थे, जिससे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पुलिस को मोटरसाइकिल के मालिक की पहचान करने में मदद मिली।’’
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘ जांच के दौरान दिल्ली और गाजियाबाद में कई जगह छापेमारी की गई और आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।’’
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने संगम विहार के सुनार राकेश को चैन बेची है। राकेश ने बताया कि उसने सोने की चैन पिघला दी है और पुलिस ने पिघले हुए सोने के धातु को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल भी अपने कब्जे में ले ली है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News