मोदी जन्मदिन : दिल्ली में भाजपा नेताओं ने किया हवन, गरीबों के लिए शुरू की कैंटीन

09/18/2021 9:08:40 AM

नयी दिल्ली, 17 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के नेताओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर विशेष हवन का आयोजन किया। इसके अलावा गरीबों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराने के लिए कैंटीन शुरू करने और तिरंगा यात्रा निकालने सहित कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।
भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का 71वां जन्मदिन मनाने के लिए यमुना खादर इलाके के चक चीला में 71 बालिकाओं ने इतनी ही संख्या में केक काटे।
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता, राज्य इकाई के प्रभारी बैजयंत पांडा और पार्टी नेता पवन शर्मा ने भी ताहिरपुर कुष्ठ रोग कॉलोनी में मोदी का जन्मदिन मनाया। वहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और लोगों को भोजन परोसा गया ।
पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने जरूरतमंदों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र लक्ष्मी नगर में चौथी ''जन रसोई'' खोलने की घोषणा की।

गंभीर ने कहा, "प्रधानमंत्री का भी यही दृष्टिकोण है कि देश में हमारे गरीब भाई-बहन भूखे न सोएं। मेरी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा गरीब लोगों के लिए कम से कम दिन में एक बार भरपेट भोजन की व्यवस्था की जाए।"
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने चाणक्यपुरी के चिंताहरण मंदिर में विशेष हवन किया और प्रधानमंत्री मोदी के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की।

तिवारी ने कहा, "देश के लाखों लोगों की तरह मैंने भी हमारे प्रधानमंत्री के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की, जो प्रधान सेवक के रूप में काम करते हैं और गरीबों और जरूरतमंदों के लिए एक आशा बनकर उभरे हैं।"
दक्षिण दिल्ली के भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न अस्पतालों में फल बांटे और महरौली के तुगलकाबाद गांव के साथ ही छतरपुर में स्वास्थ्य जांच शिविर का भी आयोजन किया।
दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बदरपुर इलाके में झुग्गीवासियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया।
रोहिणी से भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में ''हवन'' किया और प्रधानमंत्री के लिए ईश्वर से आशीर्वाद मांगा।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News