सलिल कुमार को मेकॉन के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार

Saturday, Sep 11, 2021 - 04:21 PM (IST)

नयी दिल्ली, 11 सितंबर (भाषा) सलिल कुमार को सार्वजनिक क्षेत्र की परामर्शक कंपनी मेकॉन के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक का तीन माह के लिए अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। एक आधिकारिक अधिसूचना में यह जानकारी दी गई।
यह कदम मेकॉन के कार्यवाहक चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अतुल भट्ट को राष्ट्रीय इस्पात निगम लि. (आरआईएनएल) का चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक नियुक्त किए जाने के बाद उठाया गया है।
इस्पात मंत्रालय के 10 सितंबर को जारी आदेश में कहा गया है, ‘‘सक्षम प्राधिकरण की मंजूरी से निदेशक (परियोजना) सलिल कुमार को शुरुआत में तीन माह की अवधि के लिए मेकॉन के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।’’
इससे पहले दो सितंबर को जारी आदेश में मंत्रालय ने कहा था कि अतुल भट्ट को विशाखापत्तनम स्थित आरआईएनएल का चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। भट्ट ने अभी आरआईएलएन के प्रमुख का पद नहीं संभाला है।
आदेश में कहा गया है कि भट्ट के मेकॉन के प्रमुख के पद से ‘रिलीव ’होने की तिथि से कुमार यह जिम्मेदारी संभालेंगे। उनकी नियुक्ति शुरुआत में तीन माह के लिए होगी। वह इस पद पर नियमित नियुक्ति या अगले आदेश तक रहेंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising