दिल्ली के पांडवनगर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 24 अंडरपास मरम्मत कार्य के लिए बंद

2021-08-01T19:20:18.5

नयी दिल्ली, एक अगस्त (भाषा) दिल्ली यातायात पुलिस ने रविवार को एक परामर्श जारी करके कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के नीचे अंडरपास में मरम्मत कार्य के चलते पांडव नगर- मदर डेयरी संयंत्र के पास सड़क का एक हिस्सा 10 दिनों से बंद है।

दिल्ली यातायात पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि लक्ष्मी नगर की ओर से कल्याणपुरी और त्रिलोकपुरी की ओर जाने वाले यात्री और वाहन चालक एनएच 24 के साथ लगे सर्विस रोड की ओर बाएं मुड़ सकते हैं और फिर अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए अगले अंडरपास का उपयोग करके यू-टर्न ले सकते हैं।

इसमें कहा गया है कि विपरीत दिशा से आने वाले लोग बाएं मुड़कर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगी सर्विस रोड का अक्षरधाम भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कार्यालय के पास खेल गांव तक इस्तेमाल करके अपने गंतव्य की ओर बढ़ सकते हैं।

राष्ट्रीय राजधानी में रविवार सुबह बारिश हुई, जिससे शहर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया और यातायात प्रभावित हुआ। मंगोलपुरी में बारिश के कारण सड़क का एक हिस्सा धंस गया।

दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट किया, ‘‘मंगोलपुरी में वाई-ब्लॉक के पास की सड़क धंस गई है। भारी यातायात होगा।’’
उसने एक अन्य पोस्ट में कहा कि जलभराव के कारण जखीरा अंडरपास, आजादपुर अंडरपास और शक्ति नगर अंडरपास के पास यातायात प्रभावित हुआ है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News