रोमांचक और अलग-अलग किरदार निभाना चाहती हूं : भूमि शेट्टी

2021-07-22T10:56:32.517

नयी दिल्ली, 21 जुलाई (भाषा) कन्नड फिल्म ‘इक्कत’ के साथ अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली अदाकारा भूमि शेट्टी ने कहा कि वह रोमांचक और अलग-अलग किरदार निभाना चाहती हैं।

शेट्टी दक्षिण भारतीय टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा हैं। लंबे समय तक चले धारावाहिक ‘निन्ने पेल्लाडता’ से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। कर्नाटक के उडुपी जिले में तटीय शहर कुंडापुरा से नाता रखने वाली 23 वर्षीय अदाकारा ‘बिग बॉस’ के कन्नड संस्करण में भी नजर आ चुकी हैं।

फिल्म ‘इक्कत’ इन दिनों ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर प्रसारित की जा रही है।

शेट्टी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मैं सीमाओं में नहीं बंधना चाहती। मैं फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार करना चाहती हूं, जो लोगों को प्रेरित करें। मैं हर तरह के किरदार करने को तैयार हूं इसलिए खुद को किसी लीक में बांधना नहीं चाहती।’’
फिल्म ‘इक्कत’ का निर्देशन ईशम और हसीन खान ने किया है। फिल्म में अभिनेता नागाभूषण भी हैं। ‘इक्कत’ कन्नड भाषा का शब्द है जिसका मतलब ‘‘कठिन स्थिति’’ है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए शेट्टी ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि हर भारतीय जोड़ा फिल्म में दिखाई परिस्थिति से खुद को जोड़ पाएगा। यह एक मनोरंजक फिल्म है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News