स्वास्थ्य सचिव कोविड-19पर सदन में विपक्षी दलों के नेताओं को संबोधित करेंगे: ब्रायन

2021-07-20T00:35:32.02

नयी दिल्ली,19 जुलाई (भाषा) तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने यहां कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में कोविड-19 पर सदन में राजनीतिक दलों के नेताओं को संबोधित करेंगे। ब्रायन ने इसे ‘रचनात्मक विपक्ष’ की जीत करार दिया जिसने इस बात पर जोर दिया है कि प्रधानमंत्री को इस संबंध में संसद में बयान देना चाहिए।

विपक्षी दलों ने रविवार को सर्वदलीय बैठक में संसद परिसर की एक इमारत में कोविड-19 पर सभी दलों के नेताओं को मोदी द्वारा संयुक्त संबोधन दिए जाने के सरकार के प्रस्ताव पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि जिस वक्त संसद का सत्र चल रहा है उस वक्त यह ‘‘बेहद अनियमित’’ है। साथ ही बैठक में दावा किया गया था यह नियमों की उपेक्षा करना है।
तृणमूल नेता ने ट्वीट किया,‘‘ संसद, रचनात्मक विपक्ष चलता रहे। सर्वदलीय बैठक में संसदीय मामलों के मंत्री ने घोषणा की ‘प्रधानमंत्री एक सम्मेलन कक्ष में कोविड-19पर प्रस्तुति देंगे।’ हम इस बात पर अड़े रहे कि प्रधानमंत्री का कोई भी बयान संसद के अंदर होना चाहिए। अब सूचित किया गया कि माननीय प्रधानमंत्री की मौजूदगी में स्वास्थ्य सचिव बैठक को संबोधित करेंगे।’’
उन्होंने कहा कि विपक्षी दल चाहते हैं कि प्रधानमंत्री महामारी और अन्य मुद्दों पर संसद में बयान दें।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News