शाहदरा आग मामला: इमारत का मालिक और उसका रिश्तेदार गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 02:39 PM (IST)

नयी दिल्ली, एक जुलाई (भाषा) दिल्ली के शाहदरा में आग लगने की घटना में पुलिस ने एक व्यक्ति और उसके रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। आग लगने की घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली दमकल सेवा के अनुसार फर्श बाजार इलाके में एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसने से एक मकान में मंगलवार आधी रात को आग लग गई, जिससें मुन्नी देवी, उसके दो बेटों ओम प्रकाश (22), नरेश (23) और बेटी सुनीता (18) की दम घुटने से मौत हो गई वहीं एक अन्य बेटा लाल चंद (29) झुलस गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ यह इमारत आत्मा राम गोयल की है। इमारत के आगे के हिस्से को दुकान में तब्दील कर दिया गया था, जहां गैस स्टोव और सिलेंडर की मरम्मत का काम होता था और यह दुकान गोयल का रिश्तेदार मनोज चलाता था।’’
उन्होंने कहा, ‘‘ मकान में हवा आने जाने की उचित व्यवस्था नहीं थी और जब घर में आग फैली तो इसी वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कतें आईं।’’
पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने कहा कि आरोपी आत्मा राम गोयल और उसके रिश्तेदार मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को संदेह है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News