युवा कांग्रेस ने राहुल के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाया, जरूरतमंदों की मदद की

Sunday, Jun 20, 2021 - 12:15 AM (IST)

नयी दिल्ली, 19 जून (भाषा) कांग्रेस की युवा इकाई ने शनिवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाया और जरूरतमंद लोगों को राशन एवं राहत सामग्री मुहैया कराई।

भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, संगठन के राष्ट्रीय कार्यालय में जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की गई, टीकाकरण का शिविर लगाया गया और बेरोजगारों को सहायता राशि उपलब्ध कराई गई।
कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी युवा कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने ओला, ऊबर की कई महिला ड्राइवरों को राशन किट वितरित की तथा रोजगार खो चुके नागरिकों को एवं विकलांगजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराई।

वेणुगोपाल ने कहा, ‘‘राहुल गांधी समय समय पर केंद्र सरकार को उसकी जिम्मेदारी एवं कर्तव्य के प्रति सचेत कर जनहित के क्षेत्र में अपना उल्लेखनीय योगदान प्रदान कर रहे हैं। आज कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता देशभर में उनके जन्मदिन को "सेवा दिवस" के रूप में मना रहे हैं।’’
भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, ‘‘देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने हर जरूरतमंद नागरिकों को हर सम्भव सहायता प्रदान की। पूरे देश भर में जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising