राहुल नहीं मनाएंगे जन्मदिन, जरूरतमंदों की मदद करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 09:07 PM (IST)

नयी दिल्ली, 18 जून (भाषा) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी के कारण पैदा हुए हालात के मद्देनजर इस साल जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है, हालांकि इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ता जरूरतमंद लोगों को राशन, मेडिकल किट और मास्क बांटेंगे।

पार्टी पहले ही प्रदेश कांग्रेस कमेटियों, पार्टी के विभिन्न संगठनों एवं विभागों को पत्र लिखकर कह चुकी है कि वे 19 जून को राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर किसी तरह के जश्न का आयोजन नहीं करें तथा कोई होर्डिंग या पोस्टर नहीं लगाएं, बल्कि अपने पास उपलब्ध संसाधन का उपयोग जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए करें।
सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस कमेटियां शनिवार को जरूरतमंद लोगों के बीच राशन, मेडिकल किट, मास्क और सैनिटाइजर वितरित करेंगी।

भारतीय युवा कांग्रेस ने कहा कि वह राहुल गांधी के जन्मदिन पर कोरोना प्रभावित लोगों की मदद करेगी, जरूरतमंदों को राशन मुहैया कराएगी और आम लोगों को टीका लगवाने में मदद करेगी।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा, ‘‘राहुल गांधी जी के जन्म दिवस के अवसर पर 19 जून को जनहित एवं लोक कल्याण की भावना को ध्यान में रखते हुए देश भर के भारतीय युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कोरोना संबंधी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए हर जरूरतमंद भारतीयों की हरसम्भव सहायता एवं सहयोग करेंगे।’’ राहुल गांधी शनिवार को 51 साल के हो जाएंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News