पत्रकार की मौत पर प्रियंका का आरोप: उत्तर प्रदेश में ‘जगलराज’

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 08:26 PM (IST)

नयी दिल्ली, 14 जून (भाषा) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की घटना को लेकर सोमवार को राज्य भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि प्रदेश में ‘जंगलराज’ फल-फूल रहा है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक पूरे प्रदेश में मौत का तांडव करे। उप्र सरकार चुप। पत्रकार सच्चाई उजागर करे, प्रशासन को खतरे के प्रति आगाह करे। सरकार सोई रहे।’’
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया, ‘‘क्या जंगलराज को पालने-पोसने वाली उप्र सरकार के पास पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव जी के परिजनों के आंसुओं का कोई जवाब है?’’ प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार एक निजी समाचार चैनल के संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध परिस्थितियों में कथित रूप से खंभे से टकराने से मौत हो गई। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
उल्लेखनीय है कि संवाददाता सुलभ (42) ने शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने के बाद गत 12 जून को प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जान-माल की सुरक्षा की मांग की थी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News