आप विधायक ने ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए केन्द्र, हरियाणा सरकारों से भावुक अपील की

punjabkesari.in Thursday, Apr 22, 2021 - 06:02 PM (IST)

नयी दिल्ली, 22 अप्रैल (भाषा) आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह ऑक्सीजन मास्क पहने और सांस लेने में कठिनाई से जूझते दिख रहे हैं। इसमें उन्होंने केन्द्र और हरियाणा सरकार से दिल्ली के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति की भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि यह समय एक-दूसरे की टांग खींचने का नहीं है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भारद्वाज को तीन-चार दिन पहले ही शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में आप नेता ऑक्सीजन मास्क पहने और सांस लेने में कठिनाई से जूझते हुए दिख रहे हैं। भारद्वाज कह रहे हैं कि वह अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उपलब्ध ऑक्सीजन अब सिर्फ तीन घंटे तक चलेगा।

भारद्वाज ने वीडियो में कहा है, ‘‘मैं जिस अस्पताल में भर्ती हूं, वहां उपलब्ध ऑक्सीजन सिर्फ तीन घंटे और चलेगा। मैंने जब यह मास्क हटाया तो मुझे लगा कि मुझे तैरना नहीं आता है और किसी ने मुझे पानी में धकेल दिया हो, और मैं सांस लेने में कठिनाई से जूझ रहा हूं।’’
उन्होंने कहा, ‘‘मैं केन्द्र और हरियाणा सरकारों से अपील करुंगा कि वे ऑक्सीजन आपूर्तिबंद ना करें। कई लोगों की जान ऑक्सीजन पर निर्भर है और ऑक्सीजन के बगैर ये सभी लोग बिना पानी की मछली की तरह तड़प कर मर जाएंगे। अभी ऐसा समय है जब सभी को साथ मिलकर काम करना चाहिए और एक-दूसरे की टांग नहीं खींचनी चाहिए।’’
दिल्ली चिकित्सकीय ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा है और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि कुछ अस्पतालों में ऑक्सीजन का स्टॉक बिलकुल भी नहीं है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News