कर्ज में डूबे 43 वर्षीय पुलिसकर्मी ने आत्महत्या की

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 09:14 PM (IST)

नयी दिल्ली, 12 अप्रैल (भाषा) दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 43 वर्षीय एक पुलिस कांस्टेबल ने अपने आवास पर सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान महेश कुमार के रूप में हुई है और वह द्वारका साउथ पुलिस थाने में तैनात थे। यह इलाका द्वारका जिले में पड़ता है।

पुलिस ने बताया कि कुमार द्वारा कथित तौर पर लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उन्होंने कर्ज में डूबे होने की बात लिखी है। पुलिस ने बताया कि कुमार रात्रिकालीन ड्यूटी पर तैनात थे और सोमवार सुबह करीब छह बजकर 20 मिनट पर उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें घर में फांसी से लटकता हुआ पाया और पुलिस को इसकी सूचना दी।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की एक टीम उन्हें निकटतम अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मामले की जांच शुरू की गई है। कुमार 2003 में दिल्ली पुलिस बल में शामिल हुए थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News