रात नौ बजे तक के मुख्य समाचार

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 09:16 PM (IST)

नयी दिल्ली, 11 मार्च (भाषा) ''भाषा'' की विभिन्न फाइलों से बृहस्पितवार रात नौ बजे तक जारी मुख्य समाचार इस प्रकार हैं:



प्रादे99 वायरस लीड स्वास्थ्य मंत्रालय लापरवाही नहीं बरतें, कोविड-19 महामारी खत्म नहीं हुई है : केंद्र ने बढ़ते मामलों पर कहा
नयी दिल्ली, महाराष्ट्र समेत कुछ राज्यों में कोविड-19 के उपचाराधीन मामलों में बढ़ोतरी पर चिंता प्रकट करते हुए बृहस्पतिवार को केंद्र ने लोगों को ‘‘सावधान और सतर्क’’ रहने तथा लापरवाही नहीं बरतने की सलाह दी क्योंकि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है।





प्रादे95 जम्मू कश्मीर लीड मुठभेड़ जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए
श्रीनगर, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया।




दि59 राहुल लोकतंत्र राहुल का दावा: अब भारत लोकतांत्रिक देश नहीं रहा नयी दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांध ने स्वीडन की एक संस्था की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बृहस्पतिवार को दावा किया कि भारत अब लोकतांत्रिक देश नहीं रहा।






प्रादे114 बंगाल लीड ममता अस्पताल के बिस्तर से ममता ने शांति की अपील की, तृणमूल कांग्रेस-भाजपा समर्थकों के बीच झड़पें
कोलकाता/नंदीग्राम, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पैर में चोट के बाद अस्पताल के बिस्तर पर हैं, अभी चल-फिर नहीं पा रही हैं और अपने समर्थकों से शांति बनाकर रखने की अपील कर रही हैं, लेकिन उन पर कथित हमले के मुद्दे पर बृहस्पतिवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और प्रतिद्वंद्वी भाजपा के समर्थकों के बीच झड़पें हुईं।





प्रादे118 बंगाल चुनाव ममता संपत्ति ममता बनर्जी के पास 16.72 लाख रुपये की पूंजी
नंदीग्राम (पश्चिम बंगाल), तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि उनके पास कुल 16.72 लाख रुपये की पूंजी है।





दि57 टीका कमी नहीं देश के किसी भी राज्य में कोविड-19 टीकों की कमी नहीं है: स्वास्थ्य मंत्रालय
नयी दिल्ली, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को स्पष्ट किया कि देश के किसी राज्य में कोविड-19 टीकों की कमी नहीं है।





अर्थ31 बैंक- हड़ताल
निजीकरण के खिलाफ बैंक यूनियनों ने की दो दिन की हड़ताल की घोषणा
नयी दिल्ली, सरकारी बैंकों के निजीकरण के प्रस्ताव के खिलाफ यूनाइटेड फोरम आफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) ने 15 मार्च से दो दिन की हड़ताल का आह्वान किया है। यूएफबीयू नौ बैंक यूनियनों का संयुक्त मंच है।




वि26 यूएन म्यांमा म्यांमा के सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों पर गोलियां चलाईं, 10 और लोगों की मौत
मंडाले, म्यांमा के सुरक्षा बलों ने पिछले महीने हुए सैन्य तख्तापलट के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर घातक बल प्रयोग रोकने की संयुक्त राष्ट्र की अपील को दरकिनार कर बृहस्पतिवार को कम से कम 10 प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाई, जिनकी मौत हो गई।





खेल16 खेल भारत कोहली संयोजन राहुल . रोहित टी20 में करेंगे पारी की शुरूआत, अश्विन की वापसी की गुंजाइश नहीं: कोहली

अहमदाबाद, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को कहा कि रोहित शर्मा और के एल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में पारी की शुरूआत करेंगे ।

कोहली ने साफ तौर पर कहा कि वाशिंगटन सुंदर के अच्छा खेलने पर रविचंद्रन अश्विन के लिये सीमित ओवरों की टीम में जगह नहीं है ।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News