ओडिशा की एचएलडब्ल्यू कैब सर्विसेज ने अब दिल्ली में भी की सेवाओं की शुरुआत

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 04:24 PM (IST)

नयी दिल्ली, 15 जनवरी (भाषा) ओडिशा की कैब सेवा प्रदाता कंपनी एचएलडब्ल्यू कैब सर्विसेज ने अब दिल्ली-एनसीआर में भी सेवाओं की शुरुआत की है।कंपनी ने एक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी।

कंपनी की चेयरमैन तृप्ति रंजन दास ने मकरसंक्रांति पर इस सेवा की घोषणा के बारे में कहा, ‘‘दिल्ली-एनसीआर ऐप आधारित कैब सेवाओं के लिये भारत के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। यहां सेवाओं की शुरुआत करना एचएलडब्ल्यू के लिये विस्तार की रणनीति में महत्वपूर्ण कदम है।’’ कंपनी ने कहा है कि दिल्ली-एनसीआर में उसका लक्ष्य ग्राहकों को उपयुक्त दर पर भरोसेमंद सेवा उपलब्ध कराना है। इसके लिये कंपनी सिर्फ सत्यापित वाहन चालकों को ही अपने साथ जोड़ेगी। इसके अलावा हर वाहन में आपातकालीन चेतावनी बटन, ड्राइवर बॉडी कैमरा, जीपीएस तकनीक आदि के साथ लाइव ट्रैकिंग की सुविधा दी जायेगी।

कंपनी ने 2019 में ओडिशा से अपनी सेवाओं की शुरुआत की थी और अभी देश के 16 शहरों में उपस्थित है। कंपनी के पास टाटा इंडिका, डिजायर, टोयोटा इटिओस, इनोवा, इंडिगो जैसी सेडान, एसयूवी और अन्य लग्जरी कारें हैं।
कंपनी ने विज्ञप्ति में कहा है कि उसके ग्राहक एक बार बुकिंग करने के बाद कई स्थानों की यात्रा कर सकते हैं। कंपनी व्यस्त समय के दौरान ग्राहकों से अतिरिक्त शुल्क भी नहीं वसूलेगी।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News